Tech

बाजार में धूम मचाने के लिए आ रहा Nothing Phone 2a स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP का प्राइमरी कैमरा

लोन और सभी जानकारी के लिए Join WhatsApp Group Join Now

Nothing Phone 2a: भारतीय बाजार में हाल ही में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग ने अपना नया बजट स्मार्टफोन Nothing Phone 2a 5G को लांच किया है। जिसके आते ही स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मच गया है, नथिंग कंपनी एक नई कंपनी है जिसने अपने डिजाइन और लुक को स्मार्टफोन में काफी ज्यादा एडवांस चीज की है। इसीलिए कंपनी ने बजट स्मार्टफोन को ध्यान में रखते हुए इस नए स्मार्टफोन को लांच किया है, तो आईए जानते हैं नथिंग फोन 2 5G के बारे में सभी डिटेल्स विस्तार से।

Nothing Phone 2a 5G Launch Date

नथिंग स्मार्टफोन कंपनी ने अपने में मिड रेंज और बजट वाले ग्राहक को ध्यान में रखते हुए नथिंग फोन 2a को भारतीय मार्केट में इसी महीने लॉन्च किया है यह फोन काफी किफायती और अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है।

Nothing Phone 2a दमदार फिचर्स

नथिंग फोन टुडे में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, साथी सुरक्षा के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास 5 का सपोर्ट दिया गया है.
इसमें आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ एचडीआर 10 प्लस भी दिया गया है, ऑलवेज ओन डिस्पले जैसे फीचर्स भी स्मार्टफोन में आपको मिलेंगे।

Nothing Phone 2a कैमरा है शानदार

बात करें नथिंग फोन 2a कि में कैमरा तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा दिया गया है और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। बात करें फ्रंट सेल्फी कैमरा का तो इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, वीडियो के लिए आप 4K @30 fps तक वीडियो शूट कर सकते हैं।

Nothing Phone 2a जानदार बैटरी

Nothing Phone 2a आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, उसके लिए आपको 45 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस चार्जिंग की मदद से 23 मिनट में आप स्मार्टफोन को फुल चार्ज कर सकते हैं।

Nothing Phone 2a पावरफुल प्रोसेसर

Nothing Phone 2a मैं आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 वाला सुपरफास्ट प्रोसेसर दिया गया है, जो कि एंड्रायड 14 पर रन करता है इसमें आपको नथिंग ओएस 2.5 दिया गया है।

Nothing Phone 2a कीमत

Nothing Phone 2a को नथिंग कंपनी ने मिड रेंज और बजट वाले ग्राहक को ध्यान में रखते हुए इसकी कीमत रखी है। इसकी कीमत भारतीय ई-कॉमर्स मार्केट में तकरीबन ₹25,000 रुपए 8GB राम और 256 जीबी वेरिएंट के लिए रखी है, अगर आप ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको ₹4000 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मार्केट में मचेगा धूम! Hero ला रहा है एक दमदार माइलेज वाली बाइक देख कर उड़ जाएंगे आपके होश। ₹15,000 से कम में बवाल काटने आ रहा POCO का सबसे पतला 5G फोन, 6000mAh बैटरी, AI कैमरा से है लैस iPhone 16 के धांसू फीचर्स लीक… सुपर ब्राइट स्क्रीन और अपग्रेड्स कैमरा, क्या बटन हो जाएंगे गायब? Kawasaki Ninja ZX-4RR की पहली झलक आई सामने, इन खूबियों के साथ इंडियन मार्केट में मारेगी एंट्री CBSC 12th Board के नतीजे जारी, ये है देश के टॉप 3 ऑल इंडिया टॉपर